UNCATEGORIZED

ग्रेटर नोएडा : साइबर ठगों ने छह ग्राहकों के खाते से 71,500 रुपये निकाले

ग्रेटर नोएडा : साइबर ठगों ने छह ग्राहकों के खाते से 71,500 रुपये निकाले

ग्रेटर नोएडा : साइबर ठगों ने छह लोगों की बैंकिंग डिटेल लेकर उनके खाते से 71,500 रुपये निकाल लिए। पीड़ितों ने नोएडा के सेक्टर 24 थाने में केस दर्ज कराया है।

सेक्टर-22 निवासी यतेंद्र कुमार ने बताया कि 4 नवंबर की रात को ठगों ने उनके क्रेडिट कार्ड से 11 हजार रुपये की खरीदारी कर ली, जबकि यतेंद्र का क्रेडिट कार्ड उन्हीं के पास था। पुलिस का मानना है कि आरोपियों ने कार्ड का क्लोन बनाकर वारदात को अंजाम दिया। इसी तरह ठगों ने चौड़ा रघुनाथपुर निवासी नितिन कुमार के डेबिट कार्ड का क्लोन बनाकर उनके खाते से 4500 रुपये निकाल लिये। तीसरी घटना सेक्टर-22 निवासी नितिन कुमार श्रीवास्तव के साथ हुई। ठगों ने उनके खाते से 15 हजार रुपये निकाल लिये। ठग ने नितिन से उनके खाते की डिटेल लेकर वारदात को अंजाम दिया। इसके अलावा साइबर ठगों ने 41वीं बटालियन पीएसी में तैनात सुरेश कुमार के खाते से 8 हजार रुपये निकाल लिये। सुरेश कुमार थाना सेक्टर-24 कैंपस में रहते हैं।

वहीं ठगों ने पांचवीं वारदात को सेक्टर-50 निवासी अंबिका भटनागर के साथ अंजाम दिया। आरोपियों ने उनके खाते से 10 हजार रुपये निकाल लिये। छठी मामले में ठगों ने सेक्टर-35 निवासी गौरव गुप्ता के खाते से 23 हजार रुपये निकाल लिये।

Related Articles

Close