ग्राम पंचायतझारखंडपश्चिम बंगालबिहार

राजीव प्रताप रूडी पर कार्यवाही को लेकर जाप नेताओं ने दिया धरना

पटना, (संवाददाता) : जन अधिकार पार्टी (लो.) राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव पर राज्य सरकार एवं भाजपा के सारण सांसद द्वारा फर्जी व जबरन मुकदमा के विरोध में आज जन अधिकार युवा परिषद, जन अधिकार छात्र परिषद के साथ-साथ पार्टी के अन्य नेताओं ने भी राजव्यापी विरोध प्रदर्शन कर राजीव प्रताप रूडी पर महामारी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करने की मांग की।

जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव प्रेमचन्द सिंह ने कहा कि रूडी  ने एम्बुलेंस घोटाला किया हैं। महामारी के समय में जब लोग मरीज को कंधे पर उठा कर अस्पताल ले जा रहे हैं। उस वक्त 40 सरकारी एम्बुलेंस को अपने निजी आवास पर अवैध तरीके से रखने वाले राजीव प्रताप रूडी पर सरकार महामारी एक्ट के तहत मुकदमा करे। प्रेमचंद सिंह ने कहा कि बिहार सरकार को इस मामले में उच्चस्तरीय जांच करनी चाहिए।

जाप के राष्ट्रीय महासचिव राजेश रंजन पप्पू ने कहा कि बिहार के अस्पतालों में दवाई , बेड और ऑक्सीजन  नहीं हैं। बिहार सरकार जमाखोरों का साथ दे रही हैं। अवैध तरिके के सरकारी एम्बुलेंस रखने वाले रूडी पर अगर सरकार कार्यवाई नहीं कि तो जनाधिकार पार्टी इस मुद्दे को लेकर समूचे प्रदेश में आंदोलन करेगी।  युवा परिषद के प्रदेश अध्यक्ष राजू दानवीर ने कहा कि जनता के सेवक पर जनता का पैसा गबन कर अपना घर भरने वाले भाजपा सांसद राजीव प्रताप रूडी ने जनता के पैसे का एम्बुलेंस अपने घर मे छुपा कर मानवता की हत्या की है। ये एम्बुलेंस कितने लोगों की जान बचा सकती थी, लेकिन सांसद ने इसे अपने निजी स्थान पर छुपा कर रखा था। इसी को उजागर करने के बाद भाजपा सांसद रूडी और उनके गुर्गे जान से मारने की धमकी, गलत तरीके केस दर्ज कराया। लेकिन हद तो ये है कि राजीव प्रताप रूडी ने जो अपराध किया है, उसके लिए उनपर 402 और 302 का मुकदमा दर्ज होने चाहिए।

आयोजित इस धरने में किसान प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय जी, पटना महानगर जिला अध्यक्ष सच्चिदानंद राय, प्रदेश महासचिव बाबूलाल विरोधी, राहुल यादव, भानु यादव, अमित कुमार रंजन, विक्की कुमार, आदित्य मिश्रा, अमरजीत कुमार, नीरज कुमार कमांडो के साथ अन्य लोग भी सांकेतिक धरना में शामिल थे।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close