ग्राम पंचायतझारखंडपश्चिम बंगालबिहार

सुशासन एक्सप्रेस के आगे अब नहीं चलेगा लालू का तिलिस्मः उमेश कुशवाहा

पटना, (संवाददाता) : जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा ने जेल से बाहर आए राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को अब अपने निशाने पर लिया है। उन्होंने कहा है कि बिहार में अब नीतीश कुमार के नेतृत्व में सुशासन की सरकार चल रही है और उसके आगे अब लालू प्रसाद यादव का तिलिस्म नहीं चल सकेगा। उन्होंने कहा कि डेढ़ दशक पहले ही लालू प्रसाद का तिलिस्म समाप्त हो चुका है। अब हाथ-पैर मारने से कोई फायदा नहीं होने वाला। बिहार की जनता नीतीश कुमार की नेतृत्व वाली सुशासन एक्सप्रेस सरकार की ट्रेन में सवार होकर चल रही है।

श्री कुशवाहा ने यह बातें तब कही है जब जेल से बाहर आने के बाद पहली बार वर्चुअल मीटिंग के जरिए लालू प्रसाद यादव ने अपने पार्टी के विधायकों नेताओं और कार्यकर्ताओं को जनसेवा में लगने की दुहाई दी है। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद को बिहार की महान जनता ने 1990 में जन सेवा करने का मौका दिया था लेकिन लालू प्रसाद यादव ने जन सेवा करने के बजाए 15 सालों तक हत्या लूट अपहरण और बलात्कार राज कायम किया। जिसके चलते प्रदेश की जनता ने लालू-राबड़ी कुशासन वाली सरकार को नकार दिया और इस तरह से बिहार से जंगलराज का खात्मा हो गया और जब से बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सुशासन एक्सप्रेस सरकार की कमान संभाली तब से लालू-राबड़ी की कुशासन एक्सप्रेस सरकार जनता की ट्रक से डिटेल्ड हो चुकी है।

श्री कुशवाहा ने कहा कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने फिलहाल अपने बीमार होने का हवाला देते हुए वर्चुअल मीटिंग के जरिए अपने पार्टी के विधायकों नेताओं और कार्यकर्ताओं को कहा है कि वह स्वस्थ होने के बाद फिर से जनता के बीच में आएंगे इसे लगता है कि लालू प्रसाद यादव अभी भी महाभ्रम की आगोश में है। लालू प्रसाद यादव को अपने महा भ्रम से बाहर निकलना चाहिए और अब समय है कि लालू प्रसाद अपने किए पर पछतावा करें लेकिन लालू प्रसाद अभी भी दिवास्वप्न के शिकार हो रहे हैं। लालू प्रसाद पर प्रहार करते हुए कहा की प्रदेश में राजद का फिर से कोई जादू चलेगा। लालू प्रसाद को अब इसकी कल्पना भी नहीं करनी चाहिए । उन्होंने  यह भी कहा कि लालू प्रसाद यादव पुत्र मोह में धृतराष्ट्र हो गए हैं। यही कारण है कि वे फिर से जनता के बीच में आने की बात कर रहे हैं उन्हें लगता है कि उनकी आने से जनता उनके झांसे में फिर से आ जाएगी और फिर से प्रदेश में राजद की सरकार बनेगी और प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री बनेंगे तो ऐसा उनका भ्रम है। श्री कुशवाहा ने कहा कि लालू प्रसाद को अब घर में बैठकर स्वास्थ्य लाभ लेने की जरूरत है, क्योंकि सुशासन एक्सप्रेस सरकार के  आगे लालू प्रसाद यादव की राजनीति ध्वस्त हो चुकी है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close