ग्राम पंचायतझारखंडपश्चिम बंगालबिहार

कोरोना से जारी लड़ाई में भाजपा हर तरह से जनता के साथ है: संजय जायसवाल

पटना, (संवाददाता) : कोरोना से जारी लड़ाई में जनता के प्रति बिहार भाजपा की प्रतिबद्धिता जताते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डा. संजय जायसवाल ने कहा कि कोरोना की दूसरी लहर के खतरे को देखते हुए बिहार भाजपा अपनी तैयारियों में जुट चुकी है। बिहार में टीकाकरण को बढ़ावा देने और लोगों को कोरोना के प्रति जागरूक करने के लिए भाजपा द्वारा एक विशेष टीम का गठन किया है। दीघा विधायक और प्रदेश महामंत्री संजीव चौरसिया को इस टीम का प्रभारी तथा प्रदेश मंत्री शंभू शरण पटेल को सह-प्रभारी नियुक्त किया गया है। इनके अलावा भाजपा के सभी 45 सांगठनिक जिलों में भी इस कार्य के लिए प्रभारी और सह-प्रभारी तथा हरेक मंडल में प्रभारी बनाये जा रहे हैं।

डा. जायसवाल ने कहा कि इस टीम का एकमात्र काम कोरोना की लड़ाई में जनता की मदद करना है। प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी जी द्वारा किये गये ‘टीका उत्सव’ के आह्वान को धरातल पर उतारने में भी इस टीम का महत्वपूर्ण भूमिका होगी। भाजपा कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि पिछले वर्ष कोरोना महामारी के प्रथम चरण में बिहार भाजपा के कार्यकर्ताओं ने जनसेवा के मामले में जिस कर्मठता का परिचय दिया था वह अतुलनीय है।

उन्होंने कहा कि विपत्ति के उस समय जब विपक्षी दलों के नेता तक नदारद थे, बिहार भाजपा के कार्यकर्ताओं ने अपनी जान दांव पर लगाकर बिहार के कोने-कोने में सूखा राशन, तैयार भोजन, मास्क, सैनिटाइजर आदि का वितरण कर रहे थे। यहां तक कि बिहार के बाहर फंसे लाखों लोगों तक भी मदद पहुंचाई गयी थी। कोरोना का गहराता संकट आज एक बार फिर भाजपा कार्यकर्ताओं के उसी जोश और जूनून की मांग कर रहा है। मेरी बिहार के सभी भाजपा कार्यकर्ताओं से अपील है कि अपने आस-पड़ोस के 45 वर्ष के सभी व्यक्तियों को कोरोना का टीका लगवाने में हरसंभव मदद अवश्य करें। इसके अलावा जनसामान्य में कोरोना से बचाव के लिए जारी गाइडलाइन्स का पालन करने की जागरूकता भी फैलाएं। याद रहे कि आपसी एकजुटता और जागरूकता से ही इस जंग को जीता जा सकता है। टीकाकरण कोरोना पर अंतिम वार है, इस लक्ष्य को शीघ्र प्राप्त करना ही हमारा ध्येय है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close